संबित पात्रा ने अपने हाथ से गरीब परिवार को खिलाया खाना, वीडियो किया शेयर


नेशनल डेस्क। ओडिशा की पुरी लोकसभा सीट से बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा चुनाव लड़ रहे हैं। यहां 23 अप्रैल को मतदान होगा। इस सीट से सत्ताधारी बीजू जनता दल (बीजेडी) ने पिनाकी मिश्रा और कांग्रेस ने सत्य प्रकाश नायक को टिकट दिया है। यहां तेजी से प्रचार हो रहा है ऐसे बीजेपी के उम्मीदवार संबित पात्रा का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वो एक गरीब परिवार के लोगों को अपने हाथ से भोजन करवा रहे हैं।

संबित पात्रा ने ट्विटर पर वीडियो जारी किया ये ट्वीट
लिखा- पुरी के एक छोटे से गांव में में रहने वाली एक बूढ़ी विधवा मां, उसकी तीन बेटियां, जिनमें 2 दिव्यांग व बेटा मजदूरी करता है. ऐसी मां का घर बनाने का काम नरेंद्र मोदी ने किया है

संबित पात्रा ने अपने ट्विटर ये भी लिखा
ये मेरा अपना परिवार है, माँ ने खाना बनाकर खिलाया। मैंने अपने हाथों से इन्हें खाना खिलाया और मैं यह मानता हूँ कि इनकी सेवा ही ईश्वर की सबसे बड़ी पूजा है।

पुरी सीट पर 23 अप्रैल को मतदान
बता दें कि पुरी लोकसभा सीट से पहले पीएम मोदी के भी चुनाव लड़ने की चर्चा थी। लेकिन बाद में बीजेपी ने इस सीट से संबित पात्रा को अपना उम्मीदवार घोषित किया। पुरी लोकसभा सीट पर तीसरे चरण के तहत 23 अप्रैल को मतदान होगा। इस सीट से राज्य की सत्ताधारी बीजू जनता दल (बीजेडी) ने पिनाकी मिश्रा और कांग्रेस ने सत्य प्रकाश नायक को टिकट दिया है। ओडिशा में लोकसभा की कुल 21 सीटें हैं। 2014 में बीजेडी को 20 और बीजेपी को एक सीट पर जीत मिली थी। इस बार कांग्रेस, बीजेपी और बीजेडी के बीच मुख्य मुकाबला है।

आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें


sambit patra interacts with people feeds a poor family in puri