जम्मू-कश्मीर में सेना का ऑपरेशन ऑलआउट जारी, शोपियां में तीन आतंकी मार गिराए, इस साल मार्च तक 65 आंतकी हो चुके हैं ढेर


नेशनल डेस्क, श्रीनगर जम्मू-कश्मीर के शोपियां और हंदवाड़ा में सुरक्षाबलों की आतंकियों के साथ मुठभेड़ में बड़ी कामयाबी मिली है। आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन ऑलआउट के तहत सेना ने बड़ा ऑपरेशन लॉन्च किया है। शोपियां में बुधवार देर रात से जारी सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में तीन आंतकी ढेर हो चुके हैं। मारे गए सभी आतंकी हिजबुल मुजाहिदीन के थे। ये सीआरपीएफ, सेना और जम्मू-कश्मीर पुलिस का ज्वाइंट ऑपरेशन था। इसमें आतंकियों के पास से भारी तादाद में हथियार बरामद हुए हैं। इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है।सुरक्षा के लिहाज से शोपियां में इंटरनेट सेवाएं भी बंद कर दी गई हैं। इस साल मार्च महीने तक 65 आतंकी ढेर किए जा चुके हैं, जबकि पिछले साल यह आंकड़ा 44 ही था।

CRPF, आर्मी और पुलिस ने शोपियां के केलर इलाके में ज्वाइंट ऑपरेशन किया था। रातभर गोलाबारी के बाद सुबह दो अातंकियों के शव बरामद किए गए। बाद में एक अन्य आतंकी का शव भी बरामद हुआ। अभी इस इलाके में और भी आतंकियों के छिपे होने की आशंका है।

बता दें कि बुधवार को शोपियां जिले में आतंकियों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी थी। एक पुलिस अफसर ने बतया कि बेम्नीपोरा गांव निवासी तनवीर अहमद डार की गंभीर रूप से घायल होने के कारण तत्काल मौत हो गई. मारे गए युवक की उम्र 24 साल थी।

आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें


Shopian encounter: Latest News & Videos: 3 terrorists gunned down by Indian Army: Dainik Bhaskar Hindi News