नक्सलियों ने भाजपा नेता के घर को बम से उड़ाया, चाचा और भाई को पीटा; चुनाव बहिष्कार का पर्चा फेंक गए


गया. बिहार के गया जिले के डुमरिया थाना क्षेत्र के बोधिबिगहा गांव में नक्सलियों ने पूर्व एमएलसी और भाजपा नेताअनुज सिंह के घर को बम से उड़ा दिया। घटना बुधवार रात करीब 12 बजे की है। नक्सली मौके पर पर्चा फेंककर गए हैं। इसमें चुनाव का बहिष्कार करने की बात लिखी है।वारदात को प्रतिबंधित नक्सली संगठन भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (माओवादी) के उग्रवादियों ने अंजाम दिया है।

50 से अधिक थे नक्सली, अनुज के चाचा और भाई को पीटा
पुलिस सूत्रों के मुताबिक, 50 से अधिक नक्सली हथियारों से लैस होकर आए थे। नक्सलियों ने अनुज के छोटे भाई के परिवार को घर से निकाला। इस दौरान अनुज के चाचा और छोटेभाई जय सिंह के साथ मारपीट की गई। नक्सलियों ने घर में बम लगाया और विस्फोट कर दिया। धमाके से घर का बड़ा हिस्सा ढह गया। गुरुवार सुबह पुलिस मौके पर पहुंची।

घर में नहीं थे अनुज सिंह
घटना के वक्त अनुज सिंह घर में नहीं थे। वह परिवार के साथ गया शहर में स्थित आवास में रहते हैं। अनुज कभी-कभी पैतृक घर आते हैं। यहां उनके छोटे भाई परिवार के साथ रहते हैं।नक्सल प्रभावित गया जिले में पहले चरण में लोकसभा का चुनाव है। यहां 11 अप्रैल को वोटिंग होनी है। चुनाव से पहले दहशत फैलाने के लिए नक्सलियों ने इस वारदात को अंजाम दिया।

आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें


धमाके से घर का बड़ा हिस्सा ढह गया


मौके पर पहुंचे सुरक्षा बल के जवान।


Residence of former MLC and BJP leader Anuj Kumar Singh in Dumariya blasted with dynamite by Naxals


Residence of former MLC and BJP leader Anuj Kumar Singh in Dumariya blasted with dynamite by Naxals