CRPF जवानों की बस के इतना करीब पहुंच गई थी कार, फिर हुआ ब्लास्ट, चंद सेकंड्स की देर होती तो हो जाता एक और पुलवामा


नेशनल डेस्क, कश्मीर.यहां बनिहाल में श्रीनगर-जम्मू हाईवे पर जवाहर टनल के पास एक कार में ब्लास्ट हो गया। धमाका सेन्ट्रो कार में हुआ। उस वक्त पास से ही सीआरपीएफ का काफिला गुजर रहा था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक काफिले में 6 से 7 बसें थीं। एक बस में मामूली से डेंट आया है। किसी भी तरह की जनहानि की खबर नहीं है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ब्लास्ट वाली कार के अंदर यूरिया, तेल का बोतल और सिलेंडर मिलेहैं, जो डर पैदा करते हैं। ये चीजें ज्वलनशील होती हैं।

कार का ड्राइवर लापता : मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ब्लास्ट वाली कार का ड्राइवर लापता है। सीआरपीएफ की जिस बस में डेंट आया उसमें 40 जवान सवार थे। ब्लास्ट के बाद की जो तस्वीरें सामने आई हैं उसमें दिख रहा है कि कार के परखच्चे उड़े हुए हैं, वहीं बस में पीछे की तरह हल्का सा ब्लास्ट का धुंआ दिखाई दे रहा है।

– सीआरपीएफ सूत्रों के हवाले से खबर है कि शुरुआती पड़ताल में यही लग रहा है कि कार में ब्लास्ट सिलेंडर फटने की वजह से हुआ है। जहां ब्लास्ट हुआ वहां से कुछ दूर से सीआरपीएफ का काफिला गुजर रहा था। ये कोई अटैक जैसा नहीं दिखाई देता है। फिलहाल जांच अभी जारी है।

आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें


Jammu & Kashmir: A blast has occurred in a car in Banihal


1-CRPF की बस


2-इसी बस को हुआ डेंट


3-बस को नुकसान


4-ब्लास्ट के बाद


5-जलती कार देखते लोग


6-कार के उड़े परखच्चे


7-कार का हाल


8-कार के उड़े परखच्चे


9-इसी कार में हुआ ब्लास्ट