बस में बैठकर पार्टी के लिए प्रचार कर रही थी बड़े नेता की बहन, तभी भीड़ में से एक शख्स ने पकड़ लिया उसका हाथ


नेशनल डेस्क (आंध्र प्रदेश). लोकसभा चुनावों की तारीख जैसे-जैसे करीब आ रही है, वैसे-वैसे राजनीतिक दलों का प्रचार-प्रसार भी तेज होता जा रहा है। सभी पार्टियों के नेता रैली, रोड शो, पब्लिक मीटिंग और घर-घर जाकर लोगों से वोट मांग रहे हैं। इसी दौरान उमड़ रही भीड़ का फायदा चोर भी जमकर उठा रहे हैं। आमतौर पर चोर रैली में आए लोगों को अपना निशाना बनाते हैं, लेकिन आंध्र प्रदेश में तो एक चोर ने भीड़ का फायदा उठाते हुए राज्य के प्रमुख नेता की बहन की अंगूठी ही पार कर दी। ये घटना YSR कांग्रेस प्रमुख जगन मोहन रेड्डी की बहन शर्मिला के साथ हुई, जब वे एक बस में बैठकर प्रचार के दौरान लोगों से हाथ मिला रही थीं।

शर्मिला के साथ की झूमाझटकी…

– ये घटना हाल ही में गुंटूर जिले के मंगलगिरि शहर में हुई। जहां आंध्र प्रदेश के प्रमुख नेता और YSR कांग्रेस प्रमुख जगन मोहन रेड्डी की बहन YS शर्मिला पार्टी के लिए प्रचार कर रही थीं। इस दौरान वे चलती बस में बैठकर पार्टी समर्थक लोगों का अभिवादन करते हुए उनसे हाथ मिला रही थीं।
– जब वे लोगों से हाथ मिला रही थीं, इसी दौरान भीड़ में से एक शख्स ने उनका दायां हाथ पकड़ लिया और उसमें पहनी हुई अंगूठी निकालने की कोशिश करने लगा। चोर की हिम्मत इतनी ज्यादा थी कि उसने सबके सामने अंगूठी निकालने के लिए खींचतान भी की और अंगूठी निकालने के बाद ही दम लिया।
– शर्मिला ने जैसे-तैसे आरोपी से अपना हाथ छुड़वा लिया, और फिर उसमें मौजूद अंगूठी को देखा। लेकिन तब तक एक अंगूठी जा चुकी थी। हालांकि उन्होंने चोर को पकड़वाने की कोशिश नहीं की। वहीं हाथ छुड़ाने के कुछ सेकंड्स बाद वे फिर प्रचार में जुट गईं।
– बता दें कि आंध्र प्रदेश में लोकसभा की 25 सीटों के साथ ही विधानसभा के लिए भी 11 अप्रैल को मतदान होगा।

आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें


Viral Video of Thief who Steal YS Sharmila Ring in Election Campaign


Viral Video of Thief who Steal YS Sharmila Ring in Election Campaign